पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम की करवट:शाम 6 बजे ही ग्रामीण इलाकों में विजिबिलिटी 10 मीटर, गोइंदवाल में हादसे में एक घायल

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात का पारा 1 डिग्री गिरकर 3.4 डिग्री हुआ

2 दिन की तेज धूप के बाद वीरवार को अमृतसर-तरनतारन में सुबह-शाम घनी धुंध छाई रही, जिससे रात का पारा 1 डिग्री और दिन का 2.5 डिग्री गिर गया। दूसरी तरफ धुंध हादसों का कारण भी बन रही है। दोनों जिलों के ग्रामीण इलाकों में वीरवार शाम 6 बजे ही घनी धुंध छा गई। इस दौरान विजिबिलिटी मात्र 10 मीटर रह गई। इस कारण गोइंदवाल साहिब में एक ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इससे पहले वीरवार को सुबह 10 बजे तक विजिबिलिटी 5 मीटर रही, जो साढ़े 11 बजे तक बनी रही। इसके बाद हल्की धूप खिली।

वीरवार को दिन का पारा बुधवार के मुकाबले 2.5 डिग्री कम रहा, जो कि सामान्य से 1 डिग्री कम आंका गया। अधिकतम तापमान 17.5 डिग्री दर्ज किया गया, जो बुधवार को तापमान 20 डिग्री था। बुधवार को न्यूनतम पारा 4.4 डिग्री रहा, जो कि वीरवार को 3.4 डिग्री था। मौसम विभाग के अनुसार 22 जनवरी को हल्की धूप रहेगी। 23 तारीख बारिश हो सकती है, जिससे दिन का पारा 15-16 डिग्री के बीच ही रहेगा। वहीं न्यूनतम पारा तीन से पांच डिग्री के बीच रहेगा।

शाम 7 बजे ट्रैक्टर ट्राली और बाइक में टक्कर दोनों खेतों में जाकर पलटे, बाइक सवार गंभीर-कस्बा फतेहाबाद की दरगाह बाबा घोड़े शाह के पास वीरवार को घनी धुंध के बीच एक ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, वहीं बाइक और ट्रैक्टर ट्राली खेतों में जाकर पलट गए। फतेहाबाद पुलिस ने जख्मी को अस्पताल पहुंचा दिया है। चौकी इंचार्ज फतेहाबाद नरेश कुमार ने बताया कि शाम 7 बजे के करीब ट्रैक्टर चालक राणा अपने गांव से फतेहाबाद जा रहा था। इसी बीच बाइक पर फतेहाबाद से अपने गांव वड़िंग मोहनपुर जा रहे निर्मल सिंह से उसके ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। लोगाें ने बताया कि धुंध इतनी थी कि किसी को कुछ नजर नहीं आ रहा था। इसी कारण हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें