पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नई तैनाती:अमृतसर सिटी के 20 थानों में से 5 में महिला एसएचओ; 3 ट्रैफिक जोनों की इंचार्ज भी महिलाएं

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस कमिश्नर डाॅ. सुखचैन सिंह गिल ने महिला पुलिस अफसरों पर जताया भरोसा, कमिश्नरेट में ऐसा पहली बार

पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन संह गिल ने महिला पुलिस अफसरों पर भरोसा जताते हुए अमृतसर सिटी के 20 थानों में 5 में महिला एसएचओ की तैनाती की है। कमिश्नर ने इसके अलावा बड़े स्तर पर महिला पुलिस अधिकारियों को कई अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं। तीन ट्रैपिफ जोनों में भी महिला पुलिस अफसरों को इंचार्ज लगाया गया है। अमृतसर कमिश्नरेट के इतिहास में संभावतया पहली बार इतने बड़े स्तर पर महिला पुलिस अिधकारियों पर भरोसा जताया गया है।

इंस्पेक्टर राजविंदर कौर इससे पहले तीन थानों की एसएचओ रह चुकीं
इंस्पेक्टर राजविंदर काैर थाना छेहर्टा, रामबाग, कोतवाली में एसएचओ रह चुकी हैं। इसके अलावा इंस्पेक्टर परमदीप काैर भी वूमेन पुलिस स्टेशन के साथ साथ पुलिस स्टेशन एयरपोर्ट की एसएचओ रह चुकी हैं।

3 ट्रैफिक जोनों की इंचार्ज भी महिलाएं
ट्रैफिक जोनों इंचार्ज बनाई गई महिला अिधकारियों में इंस्पेक्टर कुलदीप कौर, प्रवीन कुमारी और सपिंदर कौर का नाम शामिल है। इंस्पेक्टर कुलदीप काैर को ट्रैफिक जाेन-1 का इंचार्ज, इंस्पेक्टर प्रवीन कुमारी को ट्रैफिक जाेन-3 का इंचार्ज व इंस्पेक्टर सपिंदर काैर को ट्रैफिक जाेन-4 का इंचार्ज नियुक्त किया गया है। इन महिला अधिकारियों का कहना है कि पुलिस कमिश्नर की ओर से सौंपी गई जिम्मेदारी को वह पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगी।

खबरें और भी हैं...