पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष जताया:टांगरा बिजलीघर के जेई पर दर्ज केस रद्द करने के लिए 5 सबडिवीजन में काम बंद

अमृतसर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 अप्रैल तक समाधान नहीं तो 7 को तरसीका थाने के बाहर करेंगे प्रदर्शन

सबअर्बन सर्किल के जंडियाला डिवीजन अंतर्गत टांगरा सबडिवीजन में 24 मार्च को बिजली मीटर लगाने के मामले में जेई अौर लाइनमैन पर किसी कांग्रेसी की ओर से केस दर्ज कराने को लेकर पावरकाॅम कर्मचारियों ने सोमवार को कामकाज बंद कर सरकार के खिलाफ रोष जताया। टेक्निकल सर्विस यूनियन के डिवीजन सचिव दलवीर सिंह, प्रधान जैमल सिंह, रजिंदर सिंह काहलो अौर मदन लाल शर्मा की अध्यक्षता में जताए रोष से पहले जंडियाला डिवीजन के टांगरा, नवां पिंड, वडाला, कोटमीत सिंह सबडिवीजनों के सभी आफिसों में पावरकाॅम ने काम बंद रखा।

जिससे बिजली के काम कराने आए लोगों को दिक्कतें हुई। तीन दिन छुट्टियों के बाद सोमवार को खुले सबडिवीजनों में कर्मचारियों ने काम नहीं किया। दूसरी ओर यूनियन के सदस्यों ने मजीठा रोड पावर काॅलोनी स्थित सबअर्बन सर्किल के एसई इंजीनियर गुरशरण सिंह खैहरा से मुलाकात की। इंजीनियर खैहरा से यूनियन के सदस्यों ने कहा कि पुलिस जब तक कर्मचारियों पर दर्ज मामले रद्द या फिर आरोपियों पर भी क्रास मामला दर्ज नहीं किया जाता संघर्ष तेज होता रहेगा।

यूनियन के नेताओं ने बताया कि 7 अप्रैल को पावरकाॅम, किसान जत्थेबंदियां, देहाती मजदूर सभा, संयुक्त किसान सभा, जेई कौंसिल तरसीका थाने के बाहर रोष जताएंगी। इस मौके पर बलदेव सिंह, जैमल सिंह डीविजन प्रधान, गुरविंदर सिंह समेत कई यूनियन के सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें