पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निगम के ट्रक सुपरवाइजर का आरोप:एक्सईएन के बेटे ने पापा के इंचार्ज होने का हवाला देकर मांगा महीना

अमृतसर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रक सुपरवाइजर के हक में म्यूनिसिपल यूथ इंप्लाइज फैडरेशन ने वाॅल्ड सिटी के 13 वार्डों में ठप रखी कूड़ा लिफ्टिंग
  • मोटर मकैनिक बोला- बिना इंडेंट तेल न देने की चिट्ठी निकाली, इसलिए लगाए जा रहे आरोप

नगर निगम ऑटो वर्कशाॅप के ट्रक सुपरवाइजर दीपक कुमार ने एक्सईएन ओएंडएम के बेटे व निगम के मोटर मकैनिक पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं।

इसके बाद ट्रक सुपरवाइजर के हक में उतरी म्यूनिसिपल यूथ इंप्लाइज फेडरेशन के आह्वान पर वाल्ड सिटी में कूड़ा लिफ्टिंग ठप रखी गई।

वर्कशाॅप से ट्रैक्टर ट्राॅलियों सहित कोई भी वाहन फील्ड में नहीं गया। दोपहर को मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू और फेडरेशन के प्रधान आशू नाहर की मुलाकाता हुई। मामले में मेयर ने जांच का आश्वासन िदया।

शुक्रवार से कूड़ा लिफ्टिंग का भरोसा दिलाया। दूसरी ओर एक्सईएन के बेटे ने कहा कि उनके पिता वर्कशाॅप के इंचार्ज हैं और उन्होंने गाड़ियों में पारदर्शी ढंग से तेल डालने को लेकर चिट्ठियां निकाली थी। इसी चक्कर में ट्रक सुपरवाइजर उस पर झूठे आरोप लगा रहा है।

मेयर के भरोसे पर ही शुक्रवार से उठेगा कूड़ा : आशू नाहर

म्यूनिसिपल यूथ इंप्लाइज फेडरेशन के प्रधान आशू नाहर ने कहा कि उसे मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने बातचीत के लिए बुलाया था। वहीं मामले में जांच करवाने का भरोसा दिलाया है, इसी आधार पर शुक्रवार से वाल्ड सिटी का कूड़ा उठाया जाएगा।

बाकी वीरवार दोपहर को ही जेसीबी वर्कशाप से इमरजेंसी ड्यूटी के लिए भेज दी गईं थी, लेकिन सेनिटेशन की 70 गाडिय़ां वर्कशाप में खड़ी रहीं। ट्रक सुपरवाइजर ने फेडरेशन को आपबीती बताई थी, जिसके बाद मामले की पारदर्शिता से जांच करवाने की मांग रखी गई थी।

एक्सईएन के बेटे ने फोन पर बुलाया

ट्रक सुपरवाइजर दीपक कुमार ने कहा कि 30 जून को वर्कशाप में ड्राइवर और मिस्त्री की रिटायरमेंट पार्टी थी। वे और अन्य मुलाजिम रिटायर दोनों मुलाजिमों घर छोड़ने चले गए।

तभी मोटर मकैनिक नितिन धीर ने फोन कर मिलने को कहा। वर्कशाप से मालूम हुआ कि वह 30 युवकों को साथ लाया है। वहां पहुंचने पर नितिन ने कहा कि उसके पिता के पास वर्कशाॅप का चार्ज है और वह उससे महीना लेगा।

दीपक कुमार ने इनकार करते हुए नितिन से अपने पिता को लाने के लिए कहा, लेकिन नितिन ने ऐसा करने से मना कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser