पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:किराया न देने पर युवक को पीटा पसलियां टूटने से 2 दिन बाद मौत

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुल्तानविंड रोड की घटना, आरोपी घर से फरार

थाना बी डिवीजन के अधीन आते इलाका सुल्तानविंड रोड में घर का किराया न देने पर घर के मालिक ने किराएदार के साथ इतनी मारपीट की कि उसकी पसलियां तक टूट गईं। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जिसके बाद उसे छुट्टी मिल गई। मगर 2 दिन बाद युवक की फिर से तबीयत बिगड़ने के कारण मौत हो गई।

मृतक की पहचान जगनदीप सिंह (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं, थाना बी डिवीजन की पुलिस ने आरोपी कुलविंदर सिंह उर्फ बाबा निवासी सेंट कबीर स्कूल गुरनाम नगर सुल्तानविंड रोड समेत 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थाना बी डिवीजन के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस को दी शिकायत में राज कौर ने बताया कि वह पिछले साल से अपनी बेटी मलका और बेटे जगनदीप सिंह के साथ कुलविंदर सिंह के घर में किराए पर रह रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते उनका कामकाज बंद हो गया और वह 1 महीने का किराया नहीं दे सके। घर के मालिक मकान खाली करने के लिए कह रहा था। मालिक 9 जनवरी को सुबह 8.30 बजे घर आया और उनसे किराए की मांग करने लगा। उसने अपनी

कंडीशन ठीक न होने के बारे में बताया, लेकिन आरोपी उसे धमकाने लगा। बाद में 9 बजे आरोपी अपने 4 साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर आया और घर का सामान बाहर फेंकने लगा। बेटा जगनदीप सिंह रोकने की कोशिश करने लगा तो आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।

लॉकडाउन में कारोबार बंद नहीं दे पाए थे किराया : राज

राज कौर ने कहा कि कुलविंदर सिंह नेे बेटे जगनदीप को धक्का मारा और नीचे गिर गया और फिर हथियारों से पीटा। बेटे की पसलियों में गंभीर चोटें आई थीं। इसी दौरान बहन के बेटे शिवचरन और पड़ोसी मनप्रीत सिंह आ गए। आरोपी बाद में भाग गए। घायल को जीएनडीएच में दाखिल करया था। जगनदीप की 11 जनवरी की फिर से तबीयत खराब हुई तो जीएनडीएच ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser