पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गगोबुआ में कार और बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत

भिखीविंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक की पत्नी घायल, कार चालक फरार

भिखीविंड से 12 किलोमीटर की दूरी पर अड्डा गगोबुआ में रविवार शाम 6 बजे कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत, जबकि पत्नी गंभीर घायल हो गई। घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल झब्बाल में दाखिल करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखकर उसे अमृतसर रैफर किर दिया। वहीं, ड्राइवर अपनी कार को छोड़कर घटनास्थल से भाग गया है। हालांकि पुलिस ने किसी पर भी केस दर्ज नहीं किया और जांच चल रही है।

जानकारी के अनुसार गुरदेव सिंह अपनी पत्नी काजल के साथ बिशम्बरपुर जिला अमृतसर में मोटरसाइकिल (नंबर पीबी 02-2119) पर अपने ससुराल माड़ी उदोके जा रहा था। जब वह मोटरसाइकिल से कस्बा गगोबुआ के पास पहुंचा तो सामने से कार (पीबी 38-बी 1947) से टक्कर हो गई और गुरदेव ने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी गुरमीत सिंह ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें