पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करों पर कार्रवाई:अफीम की खेती करने वाले पर झंडेर पुलिस ने किया केस, 42 किलो हरी पोस्त बरामद

अजनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गांव घुक्केवाली के जसविंदर सिंह से भी बरामद की थी हरी पोस्त

पुलिस थाना झंडेर के अंतर्गत पड़ते गांव तेड़ा खुर्द के एक घर में से पुलिस द्वारा खेती की गई पोस्त के पौधों को बरामद किया गया है। झंडेर थाना प्रभारी बिक्रम जीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर गांव तेडा खुर्द के जोगिंदर सिंह के घर छापेमारी की गई, जहां आरोपी की ओर से घर के आंगन में हरी पोस्त की खेती की गई थी, जिसका वजन करीब 42 किलो हुआ।

उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी पिछले कई वर्षों से अमृतसर में रह रहा है और कभी-कभी गांव आता है। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि उक्त आरोपी ट्रक ड्राइवर है, जिसके खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। बता दे कि बीते दिनों भी झंडेर पुलिस ने चार किलों हरी पोस्त बरामद की थी। पुलिस ने गांव घुक्केवाली के जसविंदर सिंह के घर से में लगी चार किलों हरी पोस्त भी बरामद की थी, जिसके खिलाफ पुलिस की ओर से मामला दर्ज किया गया था और आरोपी अमृतसर में रहने वाला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें