पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:सीज फायर-आतंकी घुसपैठ पर जीरो टॉलरेंस : आर्मी चीफ

अमृतसर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जवानों को सम्मानित करते चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल एमएम नरवाणे। - Dainik Bhaskar
जवानों को सम्मानित करते चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल एमएम नरवाणे।
  • फिरोजपुर से अमृतसर पहुंचे एमएम नरवाणे, ऑपरेशनल तैयारियों का जायजा ले जवानों का बढ़ाया उत्साह
  • कहा- दुश्मनों के छद्म युद्ध और नापाक मंसूबों को नाकाम करते रहेंगे

चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ, जनरल एमएम नरवाणे ने अपने दो दिन के दौरे के तहत जम्मू के बाद मंगलवार को फिरोजपुर और फिर अमृतसर स्थित वज्र कोर की फाॅर्मेशन में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिमी सीमा पर ऑपरेशन संबंधी तैयारियों की समीक्षा की।

इस मौके पर उनके साथ पश्चिमी कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह भी साथ रहे। कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल संजीव शर्मा और जनरल आफिसर कमांडिंग ने आर्मी चीफ को ऑपरेशन संबंधी तैयारियों की जानकारी दी।

दुश्मनों के छद्म युद्ध और नापाक मंसूबों को नाकाम करते रहेंगे

गौर हो कि चाइना के साथ बिगड़े रिश्तों के बीच आर्मी चीफ देश की सरहदों पर जाकर जवानों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। यह दौरा भी उसी सिलसिले में था। उन्होंने इस दौरान साफ कर दिया कि पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे संघर्ष विराम के उल्लंघन और आतंकियों की घुसपैठ को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति है।

हम विरोधियों की ओर से छेड़े जा रहे छद्म युद्ध के नापाक मंसूबे को नाकाम करने के लिए मिलकर काम करते रहेंगे। सेना और सरकार की सभी एजेंसियां लगातार मिलकर काम कर रही हैं।

जवानों को बहादुरी के लिए किया सम्मानित

नरवाड़े ने सैनिकों के साथ बातचीत की और उनके मनोबल और प्रेरणा की प्रशंसा की। इस अवसर पर उन्होंने कई सैनिकों को अपने कर्तव्य के पालन दौरान बहादुरी और कर्त्तव्य निष्ठा के लिए प्रतिष्ठा पत्र भी प्रदान किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें