पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पट्‌टी में तीसरे दिन सीबीआई की सर्च पूरी, सोमा गोदाम का रिकॉर्ड जब्त

पट्टी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पट्टी स्थित साेमा कंपनी का वह गाेदाम जहां सीबीआई ने रेड की। - Dainik Bhaskar
पट्टी स्थित साेमा कंपनी का वह गाेदाम जहां सीबीआई ने रेड की।
  • लोकल पुलिस को रेड की भनक तक नहीं, गोदाम में स्टोर किए गए चावल और गेहूं के नमूने भरे

पट्टी में सोमा कंपनी के गोदाम पर वीरवार रात 9 बजे सीबीआई की 10 मेंबरी टीम ने छापेमारी की। तीन दिन से टीम गोदाम में चावल, धान और गेहूं की फसल के रिकॉर्ड जांच रही टीम शनिवार दोपहर 2 बजे रिकॉर्ड लेकर चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। छापेमारी की खबर पुलिस तक को नहीं लगी। सीबीआई टीम के चंडीगढ़ जोन डीसीपी सुरिंदर सिंह ने पट्टी में मीडिया से बात तक नहीं की और सीधे चंडीगढ़ रवाना हो गए।

सीबीआई टीम की अगुवाई डीसीपी चंडीगढ़ जोन सुरिंदर सिंह कर रहे हैं। टीम में 5 मेंबर शामिल हैं। टीम की सुरक्षा के लिए आईटीबीपी के 5 जवान तैनात हैं। टीम दो इनोवा सीएच नंबर वाली गाड़ियों से चंडीगढ़ से सीधा पट्टी सोमा गोदाम में वीरवार रात 9 बजे पहुंची औा गोदाम में 3 दिन तक डाटा खंगाला।

टीम एग्रो, पनसप, एफसीआई और पनग्रेन विभाग से चावल, गेहूं और धान की फसल की खरीद संबंधी पूछताछ की। कुछ रिकॉर्ड टीम के हाथ लगे है, जिसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। टीम ने सोमा गोदाम में चावल, धान और गेहूं की फसल के नमूने पैक किए, जो जांच में शामिल किए जाएंगे। सारी रिपोर्ट बनाकर केंद्र सरकार को भेजी जाएगी। हैरानी की बात यह है कि सीबीआई की टीम केे रेड की जानकारी पट्टी पुलिस को नहीं थी। डीएसपी पट्टी और जिला पुलिस और एसएसपी तरनतारन को भी इस कार्रवाई की जानकारी नहीं थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें