पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:पट्‌टी और घरियाला में 70 कर्मियों काे कोराेना का टीका

पट्टी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएमसी ने घरियाला अस्पताल का किया निरीक्षण

सिविल हॉस्पिटल पट्टी में शनिवार को तरनतारन के सिविल सर्जन डाॅ. राकेश मेहता और डीसी कुलवंत सिंह के निर्देशों पर डॉक्टरों समेत 32 हेल्थ मुलाजिमों का वैक्सीनेशन किया गया। पट्‌टी अस्पताल के एसएमओ डाॅ. सुदर्शन चौधरी ने मेडिकल स्टाफ मेंबरों से जल्द कोरोना का टीका लगवाने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि टीका हमारी सेहत के लिए कारगार है और इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। इस दौरान डॉ. रजनीश कुमार, डाॅ. गुरसिमरन सिंह, डाॅ. मनदीप सिंह, डाॅ. सुमीत सिंह मौजूद रहे।

वहीं, सिविल हॉस्पिटल घरियाला में भी शनिवार को डीसी के निर्देश पर एसएमओ डाॅ. गुरप्रीत सिंह राय की अगुवाई में डॉक्टरों, पैरा मेडिकल स्टाफ, फार्मासिस्ट समेत 38 हेल्थ वर्करों ने कोरोना का टीका लगवाया। डीएमसी तरनतारन डाॅ. भारती धवन ने सिविल अस्पताल घरियाला का निरीक्षण किया और एसएमओ डाॅ. गुरप्रीत सिंह राय से टीकाकरण के बारे में जानकारी हासिल की।

इसके अलावा घरियाला अस्पताल के स्टाफ ने लाइनों में लगकर अपनी अपनी बारी का इंतजार किया और कोरोना का टीका लगवाया। एसएमओ चौधरी ने बताया कि पट्‌टी में 50 प्रतिशत मुलाजिमों का वैक्सीनेशन हो चुका है और बाकी स्टाफ काे जल्द टीके लगवाएं जाएंगे। एसएमओ राय ने बताया कि 350 में से 175 कर्मचारियों का वैक्सीनेशन हो गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें