पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:ट्यूशन से लौट रही नाबालिगा अगवा, छह दिन से सुराग नहीं

पट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी नामजद, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पट्‌टी सिटी थाने के अधीन आते एक गांव से 24 मार्च को एक नाबालिग लड़की अगवा हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी है। थाना सिटी पट्टी पुलिस ने नाबालिगा को विवाह का झांसा देकर भगाने के मामले में एक युवक को नामजद किया है। दलजीत सिंह ने पट्टी पुलिस को बयान दिए कि उसकी 17 वर्षीय बेटी पूजा (काल्पनिक नाम) जो की पट्टी में ट्यशन पढ़ती है और वह 24 मार्च को उसको ट्यूशन पर छोड़ गया था।

जब शाम को बेटी को वापस लेने आया तो वह कहीं नहीं मिली। हर जगह बेटी की तलाश की, लेकिन 6 दिन से कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने बतायाकि गुरप्रीत सिंह निवासी चूसलेवड़ बेटी को अगवा कर अपने साथ कार में भगाकर ले गया है। उन्होंने उक्त मामले बाबत पट्टी सिटी पुलिस को सूचित कर दिया है। थाना सिटी पट्टी के एसआई अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें