पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:240 किलो लाहन और 22 बोतल शराब समेत 2 पकड़े

तरनतारन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की छापेमारी के दौरान 3 तस्कर फरार

पुलिस ने विभिन्न जगह पर छापेमारी के दौरान 22 बोतल अवैध शराब और 240 किलो लाहन समेत 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। थाना भिखीविंड के एएसआई कर्म सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी समेत गुप्त सूचना के आधार पर गुरमेज सिंह निवासी भिखीविंड के घर पर छापेमारी के दौरान 200 किलो लाहन बरामद की, जबकि तस्कर पुलिस टीम को आता देखकर भाग गया।

इसी तरह थाना गोइंदवाल साहिब के एएसआई निर्मल सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरप्रीत सिंह निवासी कोट मोहम्मद खान को घर से 6750 एमएल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई गुरिंदर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर सक्तर सिंह निवासी कल्ला के घर पर चेकिंग की तो वहां से आरोपी को 6 हजार एमएल अवैध शराब समेत पकड़ लिया गया।

इसी तरह थाना कच्चा पक्का के एएसआई बलदेव राज ने इकबाल सिंह निवासी जमालपुरा के घर पर छापेमारी के दौरान 40 किलो लाहन बरामद की, जबकि तस्कर फरार हो गया। एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सुखचैन सिंह निवासी जमालपुरा के घर पर छापेमारी की तो वहां से 10 बोतल अवैध शराब बरामद हुई, जबकि तस्कर घर से भाग गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें