लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 गुर्गे गिरफ्तार:तरनतारन में हथियारों के बल पर करते थे वारदात; 4 भागने में कामयाब

मजीठा (अमृतसर)/तरनतारन9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 गुर्गे। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 गुर्गे।

हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गोइंदवाल साहिब सब डिवीजन के दयालपुर थाला गांव में छापा मारकर गिरफ्तार किया। गिरोह के गुर्गों को उस समय गिरफ्तार किया जब वो चोहल साहिब जाने वाली सड़क पर अपनी कार में डकैती की योजना बना रहे थे। कार्रवाई के दौरान उनके चार साथी भागने में कामयाब रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) रंजीत सिंह ढिल्लों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान गांव रूडीवाला निवासी करणदीप सिंह उर्फ ​​करण, टांडा गांव के हरमनजीत सिंह उर्फ ​​हरमन और तरनतारन के चोहला साहिब गांव के मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनी के रूप में हुई है। आरोपियों से पुलिस ने चोरी की इनोवा कार, एक देशी .315 बोर पिस्तौल, तीन गोलियां और दो धारदार हथियार बरामद किए हैं। फरार आरोपियों में चोहला साहिब निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी, गांव घरका निवासी हरमनप्रीत सिंह उर्फ ​​दाना और जलोके गांव के सुखराज सिंह और जगरूप सिंह शामिल हैं।

SSP ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से इलाके में सक्रिय हैं। इसके बाद टीम गठित कर रेड करने और आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजी। टीम गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार करने में सफल रही, गिरोह के चार गुर्गे भागने में कामयाब रहे।

SSP के अनुसार गिरोह के तीन गुर्गे हरमनप्रीत, जगरूप और सुखराज पुराने अपराधी हैं और उन पर डकैती और हत्या के प्रयास सहित कई गंभीर आपराधिक केस दर्ज हैं। सरहली कलां गांव में दो केमिस्ट की दुकानों से हाल ही में की गई लूटपाट में यही गिरोह शामिल था। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ गोइंदवाल साहिब पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।