पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीनी विवाद:जमीनी विवाद को लेकर खेतों में बाप-बेटे पर चलाई गोलियां, जख्मी

तरनतारन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुरसिंह गांव की घटना, भतीजे समेत 5 लोगों पर केस

भिखीविंड पुलिस ने सुरसिंह गांव में जमीनी रंजिश को लेकर खेतों में काम कर रहे बाप-बेटे से मारपीट करने के आराेप में भतीजे और भांजे समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित जसवीर सिंह निवासी सुरसिंह ने पुलिस को बताया कि उसका पड़ोसी भतीजे बलविंदर सिंह से जमीनी मामले काे लेकर झगड़ा चल रहा है।

वह और बेटा लवप्रीत सिंह 28 जुलाई को करीब साढ़े 4 बजे अपने खेतों में काम कर रहे थे। इसी दाैरान बलविंदर सिंह, उसका भांजा और 5 अज्ञात लाेग खेताें में पहुंचे और उन्हाेंने आते ही गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। जब विरोध किया तो उन्होंने हथियारों से मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। यही नहीं बेटा लवप्रीत सिंह बचाने के लिए आया तो हरदीप सिंह ने राइफल की गोली से चला दी और बेटा भी गंभीर जख्मी हो दिया।

शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल बाप-बेटे को नजदीकी अस्पताल सुरसिंह में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। थाना भिखीविंड पुलिस के एएसआई लखविंदर सिंह ने पीड़ित जसबीर सिंह के बयानों के आधार पर भतीजे बलविंदर सिंह, भांजा हरदीप सिंह निवासी मेहंदीपुर और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआई ने बताया कि उक्त मामले की जांच शुरू है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें