चली गोलियां:जिम का सामान गांव से बाहर देने से रोका तो चलाई गोलियां

तरनतारनएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमीशाह गांव में कसरत के दौरान दो पक्षों में झगड़ा
  • घायल अमृतसर रैफर

खालड़ा थाना के अंतर्गत अाते गांव अमीशाह में बने जिम का सामान गांव से बाहर ले जाने से रोकने पर कुछ बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हाे गया।

घायल बलजिंदर सिंह के पिता महिंदर सिंह निवासी अमीशाह ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा कबड्डी खिलाड़ी है। गांव के बाहर पानी की टंकी के पास शहीद जसवंत सिंह क्लब है, जहां पर पंचायत की ओर से गांव के युवाओं के लिए जिम बनवाया गया है।

आरोपी गुरलाल सिंह जो उनके गांव का निवासी है, वह भी वहां पर कसरत करने के लिए जिम आता है। वह जिम का सामान अपने दूसरे साथियों को देते था, जो गांव के बाहर के युवक हैं।

बलजिंदर सिंह उसको ऐसा करने से रोकता था। इसी रंजिश के चलते 6 जुलाई शाम 6 बजे बलजिंदर जिम पहुंचा तो गुरलाल सिंह दोस्तों के साथ गाली-गलौज करने लग पड़ा।

इसी दाैरान गुरलाल सिंह ने अपने पिस्तौल के साथ फायर किया जो उनके बेटे की छाती में जा लगा और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे अाैर सभी आरोपी वहां से भाग गए। लोगों ने घायल बेटे को खालड़ा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

वहां के डाॅक्टराें ने हालत नाजुक देखकर उसे अमृतसर रैफर कर दिया है। थाना खालड़ा के एएसआई तरसेम सिंह ने बताया कि घायल बलजिंदर सिंह के पिता के बयानों के आधार पर गुरलाल सिंह, देसा सिंह, गुरजोत सिंह, लवप्रीत सिंह, सुखचैन सिंह, गुरमुख सिंह और  कर्मजीत सिंह निवासी सुरसिंह के अलावा 7 अज्ञात युवकाें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...