पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:मामूली नोक-झोंक में पहले गालियां दीं, फिर बुरी तरह पीटा

तरनतारन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फतेहाबाद में गली में रोककर हंसी-मजाक के दौरान झगड़ा, 9 के खिलाफ केस

गोइंदवाल साहिब पुलिस ने फतेहाबाद गांव में मामूली सी नोक-झोंक के दौरान गाली-गलौज और मारपीट करने के आराेप में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित गुरप्रीत सिंह निवासी फतेहाबाद ने गोइंदवाल पुलिस को शिकायत में बताया कि वह घर का खर्च चलाने के लिए ऑटो चलाने का काम करता है। वह 26 जुलाई को रात करीब साढ़े 8 बजे अपने ऑटो पर बस स्टैंड फतेहाबाद से अपने घर की ओर आ रहा था।

जब वह गली में पहुंचा तो पड़ोसी जोगराज सिंह उसके पास आकर हंसी-मजाक करने लगा। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में बहसबाजी और गाली-गलौज हुआ। इसी दौरान जोगराज सिंह ने अपने भाई और 7 साथियों के साथ मिलकर गुरप्रीत सिंह से मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर परिजनों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

घायल को परिजनों ने सिविल अस्पताल पट्टी में भर्ती करवाया, जहां पर गुरप्रीत सिंह का उपचार चल रहा है। गाेइंदवाल के एएसआई नरेश कुमार ने पीड़ित गुरप्रीत सिंह के बयानों के आधार पर जोगराज सिंह और उसके भाई गोरी और साथी नोवी, कालू, सन्नी, बीरा, आकाश सिंह, सेवक सिंह और सुरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

ससुरालियों से नाराज मायके वालों ने घर में आकर किया हंगामा, झगड़े में 1 जख्मी

लाेहुका गांव में ससुरालियों से नाराज मायके वालों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और सास से मारपीट की। पट्टी पुलिस ने मायके परिवार के 8 लोगों पर केस दर्ज किया है। पीड़िता की बेटी अमरजीत कौर निवासी लाेहुका ने बताया कि वह कुछ दिन के लिए अपनी मां और भाई से मिलने के लिए मायके आई थी। इसी बीच उसके भाई और भाभी का झगड़ा हुआ और भाभी अपने मायके चली गई। झगड़े के कुछ दिन बाद 13 जुलाई को भाभी हरजीत कौर अपने पिता रणजीत सिंह, मां रणजीत कौर के साथ घर आ पहुंचे, जिन्होंने आते ही गाली-गलौज करके घर पर तोड़फोड़ की। घर में मौजूद भाई और बाकी सदस्यों के विरोध करने पर सभी लोग मारपीट करने लगे, जिससे मां बलजीत कौर गंभीर घायल हो गई। शोर मचाने पर सभी मौके से फरार हो गए। पट्टी के एएसआई दविंदर सिंह ने पीड़िता की बेटी अमरजीत कौर के बयानों के आधार पर रणजीत कौर, सुखविंदर कौर, सर्बजीत कौर, रणजीत सिंह, बलजीत सिंह, निर्मल सिंह, हैप्पी, निशानदीप सिंह पर केस दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें