पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:मुझे और मेरे परिवार को कुछ हुआ तो जर्मनजीत जिम्मेदार : कवलजीत कौर

तरनतारन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिअद प्रधान सुखबीर िसंह बादल से शनिवार को जर्मनजीत सिंह की िशकायत करती भुल्लर गांव की कवलजीत कौर। - Dainik Bhaskar
शिअद प्रधान सुखबीर िसंह बादल से शनिवार को जर्मनजीत सिंह की िशकायत करती भुल्लर गांव की कवलजीत कौर।
  • खडूर साहिब के विधायक के पीए के खिलाफ लिखित शिकायत

जहरीली शराब पीने से मरे प्रकाश सिंह की साली और भाई तरसेम सिंह निवासी संघरकलां की बहन कंवलजीत कौर ने खडूर साहिब के एमएलए रमनजीत सिंह सिक्की के पीए जर्मनजीत सिंह पर बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं। सोमवार को लिखित शिकायत कंवलजीत ने पुलिस को भी सौंप दी है। कंवलजीत ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा है कि मृतक प्रकाश सिंह के मेरा दो तरफ का रिश्ता है। एक तरफ वह मेरे जेठ और दूसरी तरफ मेरे जीजा लगते है। वहीं उसका भाई तरसेम सिंह निवासी संघर कलां कला राखी बंधवाने के लिए 30 जुलाई को मेरे पास आया था।

इसी बीच दोनों ने मिलकर यह जहरीली शराब पी और उससे उनकी मौत हो गई। इन दोनों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए जब अस्पताल गए तो वहां एमएलए सिक्की के पीए जर्मनजीत सिंह ने गुंडा तत्वों को भेजकर पुलिस और लोगों के सामने मेरे साथ बदसलूकी की। उन्होंने मुझे उठाकर ले जाने और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद जर्मनजीत सिंह की शह पर 2 अगस्त से लेकर करणदीप सिंह पुन्नू फोन करके उन्हें परेशान कर रहा है। कंवलजीत ने पुलिस को लिखा है कि अगर उसके और उसके परिवार को किसी तरह कोई नुकसान हुआ तो इसमें सीधेतौर पर कांग्रेसी एमएलए सिक्की उसका पीए और अन्य लोग जिम्मेदार होंगे। शिकायतकर्ता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते इन आरोपियों पर बनती कार्रवाई की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser