पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:फतेहाबाद में साथियों संग घर के बाहर दो भाइयों को पीटा, पहले भी हो चुका था तकरार, 5 पर केस

तरनतारन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने हथियारों के साथ घर के बाहर दो भाइयों पर हमला करने के आराेप में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अमृतपाल सिंह निवासी फतेहाबाद ने पुलिस को बताया कि 8 अक्टूबर को वह घर के बाहर खड़ा था कि उसका पड़ोसी सेफी अपने साथियों के साथ गली में आया और उन्होंने आते ही उस पर हमला कर दिया।

जब उसका भाई जोबन सिंह बचाव के लिए आगे आया तो आरोपियों ने उसको भी पकड़कर मारपीट करके घायल कर दिया। शोर की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल दोनों भाइयों को फतेहाबाद सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखकर अमृतपाल सिंह को अमृतसर के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। अमृतपाल सिंह का कहना है कि पड़ोसी सेफी को शक था कि उसकी बहन के उसके साथ अवैध संबंध हैं और उसका तलाक भी उसकी वजह से हुआ है। रंजिशन सेफी ने पहले भी उसके साथ तकरार किया था, लेकिन गांव पंचायत ने दोनों के बीच राजीनामा भी करा दिया था। थाना गोइंदवाल के एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि अमृतपाल सिंह के बयान पर सेफी, बग्गा सिंह, किस्सा सिंह और राजा बाबू पर केस दर्ज किया और जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें