कार्यक्रम:किक बॉक्सिंग में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों का सम्मान

बरनाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए गणमान्य। - Dainik Bhaskar
दोनों खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए गणमान्य।
  • कोलकाता में बरनाला निवासी इंद्रवीर ब्रेड ने गोल्ड और अनुरीत कौर सिद्धू ने सिल्वर मेडल जीता

कोलकाता में राष्ट्रीय स्तरीय किक बॉक्सिंग में मुकाबलों में लड़के वर्ग में बरनाला के इंद्रवीर ब्रेड गोल्ड और लड़की वर्ग में बरनाला की अनुरीत कौर सिद्धू सिल्वर मेडल जीता है। इन खिलाड़ियों का श्री महाशक्ति कला मंदिर में संगठनों ने सम्मान किया। इस मौके पर सीनियर भाजपा नेता केवल सिंह ढिल्लों और आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरदीप बाठ सहित कई समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी पहुंचे।

केवल सिंह ढिल्लों ने कहा कि खेलों को प्रफुल्लित करने को बड़े रोडमैप की जरूरत है। कॉमनवेल्थ खेलों में सबसे अच्छा प्रदर्शन हरियाणा के खिलाड़ियों ने किया है। उसी तरह के रोडमैप प्रदेश में बनाने की जरूरत है। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को सम्मानित किया और बधाई दी। आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरदीप बाठ ने कहा कि बरनाला के लिए यह बेहद सौभाग्य की बात है कि प्रदेश के खेल मंत्री गुरमीत सिंह उनके अपने हल्के से हैं।

अगले 5 सालों में बड़े स्तर पर खेलों के बुनियादी ढांचे को तैयार किया जाएगा। जिससे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी प्रदेश से निकलेंगे। इस मौके पर वाईएस ग्रुप के एमडी वरुण भारती ने कहा कि अनुरीत कौर सिद्धू उनके स्कूल से है। यह उनके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर कांग्रेस के सीनियर नेता मक्खन शर्मा, नगर कौंसिल प्रधान गुरजीत सिंह, नगर कौंसिल के प्रधान नरेंद्र गर्ग नीटा, सरपंच कृष्ण कुमार, बिट्टू आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...