पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैरेंट्स-टीचर मीटिंग के चलते कम पहुंचे विद्यार्थी:अबोहर के सरकारी कन्या स्कूल में 6वीं से 8वीं तक 22 और 9वीं से 12वीं तक 496 विद्यार्थी हुए हाजिर

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल के साथ घर बैठे विद्यार्थियों को पढ़ाएंगे ऑनलाइन : प्रिंसीपल

पंजाब में काेविड के मामले कम हाेने के बाद शिक्षा विभाग द्वारा वीरवार को 5वीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोलने की इजाजत दे दी गई है, लेकिन अबोहर में लगभग सभी स्कूलों में पहले दिन बहुत कम संख्या में विद्यार्थी स्कूल पहुंचे।

सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसीपल सुनीता बुलंदी ने बताया कि वीरवार और शुक्रवार को स्कूल में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग चल रही है, जिसके चलते विद्यार्थी अपने माता-पिता के साथ स्कूल में आ रहे हैं। इसलिए वीरवार और शुक्रवार स्कूल में बच्चों की संख्या बहुत कम रहेगी। सोमवार से बच्चे स्कूल में आने शुरू हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि वीरवार को छठी कक्षा में 3 विद्यार्थी, सातवीं में 4 और आठवीं में 15 विद्यार्थी स्कूल आए हैं।

इसके अलावा 9वीं से 12 कक्षा के विद्यार्थी पहले ही स्कूल आ रहे हैं। वीरवार को 9वीं के 79 विद्यार्थी, 10वीं के 121 विद्यार्थी, 11वीं के 133 विद्यार्थी और 12वीं के 163 विद्यार्थी स्कूल में पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि इस बीच अध्यापक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से विद्यार्थियों को पढ़ाएंगे। प्रिंसीपल बुलंदी ने बताया कि विद्यार्थियों की सुरक्षा के मद्देनजर उन्होंने पहले ही सारे स्कूल को सैनिटाइज करवा दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें