पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:नशा तस्करी के मामले में नामजद ट्रक चालक का नाम निकलवाने के लिए ठगे 4.30 लाख

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्रीगंगानगर निवासी आरोपी के खिलाफ करप्शन की धारा भी जोड़ी

थाना खुईयांसरवर की पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में नामजद ट्रक चालक का नाम निकलवाने के लिए साढ़े 4 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में गिरफ्तार श्रीगंगानगर के जसविंदर सिंह के खिलाफ करप्शन एक्ट के तहत धारा में बढ़ोतरी की गई है। मामले की जांच एएसआई सुखपाल सिंह कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार खुईयांसरवर थाने की पुलिस ने 19 जून को 225 किलो पोस्त बरामद करते हुए ट्रक मालिक फिरोजपुर के गांव कासूबेगू निवासी गुरभेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अपने बेटे गुरभेज सिंह का मामले में से नाम निकलवाने के लिए निशान सिंह फिरोजपुर के गांव आलेवाला निवासी सरपंच गुरप्रीत सिंह पुत्र बलजिंदर सिंह से मिला।

जिन्होंने श्रीगंगानगर के जसविंदर सिंह पुत्र तारा सिंह से गुरभेज सिंह का नाम केस से निकालने के लिए 5 लाख रुपए में सौदा तय किया। उन्होंने जसविंदर सिंह को 4 लाख 30 हजार रुपए दे दिए और बाकी के एक लाख रुपए की ओर मांग कर रहा था। लेकिन उसने न तो गुरभेज सिंह का नाम केस से निकलवाया और न ही उन्हें पैसे लौटाए।

इसके बाद गुरप्रीत सिंह ने थाना खुईयांसरवर में जसविंदर सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज करवाई। जिस पर जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने जसविंदर सिंह के खिलाफ धारा 420, 384 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से 2 लाख 10 हजार रुपए भी बरामद कर लिए है। पुलिस ने अब इस मामले में करप्शन एक्ट के तहत धारा में बढ़ोतरी कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser