पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:विभिन्न झगड़ों में 5 लोग घायल

अबोहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर व उपमंडल के गांवों में हुए विभिन्न झगड़ों में 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उपचाराधीन धर्मनगरी निवासी अंजू पत्नी राजिंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि गत दिवस उसके पड़ोसी व भतीजे अन्नू को पीट रहे थे, जब उसने इस बात का विरोध किया तो पड़ोसियों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। एक अन्य मामले में गांव तूतवाला निवासी जगसीर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी खेत मालिक गुरमीत सिंह ने वीरवार सुबह उनका खाला तोड़ दिया, जब उसने इस बात का विरोध किया तो गुरमीत सिंह ने अपने साथियों सहित उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के गुरमीत सिंह पुत्र कृपाल सिंह ने आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी वीना के साथ अपने खेत में गेहूं बीज रहा था तो उसके चाचा जगसीर व चचेरे भाई ने रास्ते को लेकर विवाद करते मारपीट कर उसे व उसकी पत्नी को घायल कर दिया। एक अन्य मामले में प्रेम नगर निवासी रविंद्र पुत्र मोहन लाल ने आरोप लगाया कि वह गोशाला रोड स्थित एक दुकानदार के पास पानी की बोतल की पैकिंग का काम करता है।

बीते दिनों उसके मालिक ने उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे थाना सिटी वन पुलिस के हवाले कर दिया। इसको लेकर जब थाने के बाहर चाय की दुकान पर दोनों पक्षों की पंचायत हो रही थी तो दुकान मालिक ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसपर हमला कर उसे घायल कर दिया। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें