पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:चोरी की चार बाइक, तीन मोबाइल व नकली पिस्तौल सहित 6 काबू

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी टू पुलिस ने द्वारा गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर चोरी की चार मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन और एक नकली पिस्टल सहित गिरफ्तार 6 लोगों को अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उन्हें पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दे दिए हैं। मामले की जांच एएसआई मनजीत सिंह कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि गांव काला टिब्बा निवासी पिंटू उर्फ बंटू पुत्र राजवीर, ठाकर आबादी गली नं 13 निवासी नोरंग उर्फ विशाल पुत्र विजय कुमार, भीम पुत्र वजिंदर कुमार, प्रदीप कुमार पुत्र लाल चंद, रामदेव नगरी निवासी मोनू पुत्र संदीप कुमार, मोहित पुत्र धर्मवीर मोटरसाइकिल चोरी करने के आदि हैं, जो आज भी चोरी के मोटरसाइकिल लेकर अबोहर शहर की तरफ आ रहे हैं।

पुलिस ने सूचना के आधार पर महाराणा प्रताप मार्केट के निकट नाकाबंदी कर उक्त आरोपियों से चार मोटरसाइकिल, 3 मोबाईल फोन और एक नकली पिस्टल बरामद की है। एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। रिमांड के दौरान उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें