पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:विभिन्न झगड़ों में 7 लोग घायल, जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर व आसपास के गांवों में हुए झगड़ों में 7 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन सैय्यदांवाली निवासी सुशील कुमार पुत्र इमीचंद ने आरोप लगाया कि रविवार शाम वह गांव में बाइक पर जा रहा था तो पडोस में रहने वाले कुछ लोगों ने पुराने विवाद के चलते उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

जब बीच बचाव में उसका भाई राजपाल व पिता इमीचंद आया तो उक्त लोगों को भी घायल कर दिया। इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के प्रेम पुत्र जगमाल ने आरोप लगाया कि उक्त सुशील कुमार उनके घर के आगे शराब पी रहा था। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसने अपने कुछ साथियों सहित उस पर हमला कर घायल कर दिया।

जब बीच बचाव में उसका पडोसी मेनपाल आया तो उक्त लोगों ने उससे भी मारपीट की। एक अन्य मामले में गांव धरां वाला निवासी राम कुमार पुत्र बलराम ने आरोप लगाया कि उनकी गली में सरकारी नाली बन रही है। जिसका विरोध करते हुए पडोसी मोहन लाल ने उससे मारपीट शुरू कर दी और कस्सी मारकर उसे घायल कर दिया।

इसी मामले में मोहन लाल पुत्र बीरबल राम ने भी उक्त आरोप राम कुमार पर लगाए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें