पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Abohar
  • AAP Then Surrounded The Congress, The District President Said If The Possession Was Relinquished, Then Why Not Register A Case Against The Occupiers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी गली पर कब्जा करने का मामला:आप ने कांग्रेस को फिर घेरा, जिलाध्यक्ष बोले-अगर कब्जा छुड़वाया था तो कब्जाधारकों के खिलाफ मामला क्यों नहीं दर्ज करवाया

अबोहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबोहर में जैन नगरी के पास करोड़ों रुपए की सरकारी गली पर कब्जा करने का मामला

बीते सप्ताह सरकारी गली पर हो रहे कब्जे को प्रशासन के तोड़े जाने का मामला राजनीतिक दलों में अभी भी उफान पर है। आप के जिलाध्यक्ष दीप कंबोज ने सोमवार को अबोहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस से निगम मेयर विमल ठठई को घेरते हुए काउंटर सवाल किया कि अगर कांग्रेस ने इस कब्जे को शह नहीं दी तो अवैध कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ कांग्रेस मामला क्यों नहीं दर्ज करवा रही। इसलिए सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी ऐसी क्या मजबूरी है जो अब तक इसमें अवैध कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाया गया। इसके अलावा दीप कंबोज ने कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसे लोगों की तस्वीरें पेश कीं जो कि कब्जे के दौरान मौके पर गए हुए थे।

लेकिन जिसका नाम वो ले रहे थे, वह आदमी तस्वीर में था ही नहीं। दीप कंबोज ने ये भी कहा कि बड़ी हैरानी की बात है कि पूरे प्रकरण में कार्रवाई करवाने वाले एडवोकेट सुनील डोडा अभी तक मीडिया के सामने पेश नहीं हुए। कांग्रेस के दबाव के कारण शायद वह भी डर गए हैं। कंबोज के अनुसार सुनील डोडा ही एक ऐसे शख्स हैं जो इस मामले की हर परत उधेड़ सकते हैं। वो ही बता सकते हैं कि आखिर इस कब्जे को कैसे छुड़ाया गया। लेकिन वो भी मीडिया के सामने पेश नहीं हो रहे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आई पुलिस

आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक अचंभा देखने को मिला। जैसे ही मीडियाकर्मी प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले होटल महादेव पर पहुंचे तो 4-5 वर्दीधारी कर्मचारी पहुंच गए और कोविड नियमों के चेकिंग करने का हवाला देने लगे। ऐसा पहली बार हुआ जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय पुलिस जांच करने के लिए पहुंची हो और एएसआई सचिन के नेतृत्व में जांच चल रही थी। हालांकि पुलिस ने पत्रकारों से कोई सवाल तो नहीं किया पर पुलिस के आने का जैसे ही महादेव होटल के मालिक को पता चला तो उसके होश उड़ गए।

आरोपी के खिलाफ होगा मामला दर्ज

आप के जिलाध्यक्ष दीप कंबोज तथ्यों के आधार पर बात नहीं कर रहे। उनको ये नहीं पता कि इस अवैध कब्जे को कांग्रेस के कहने पर छुड़वाया गया है। जिस दिन अवैध कब्जा छुड़ाने पर कार्रवाई की थी उसी दिन आईएएस अधिकारी अभिजीत कपलिश ने पुलिस को मामला दर्ज करवाने के लिए कहा था।

- विमल ठठई, मेयर, अबोहर नगर निगम

‘आप’ तथ्यों को परखे बगैर आरोप लगा रही

ऐसी किसी बात का जवाब देना उचित नहीं समझते जिसमें कोई सच्चाई या दम न हो। बार-बार आम आदमी पार्टी तथ्यों को परखे बगैर आरोप लगा रही है जो कि पार्टी नेताओं के लिए गलत है। मैने पुलिस-प्रशासन को उचित कार्रवाई करने के लिए कहा हुआ है, जिसके परिणाम जल्द देखने को मिलेंगे।

- संदीप जाखड़, अबोहर कांग्रेस प्रभारी

मुझे बुखार हुआ है, जल्द आउंंगा सामने : डोडा

​​​​​​​मुझे वायरल हुआ है और डॉक्टर ने घर पर रेस्ट करने की सलाह दी है। जैसे ही मेरा स्वास्थ्य सही होगा तो मैं मीडिया के सामने आऊंगा। मैं कानून के अनुसार फैक्ट्स के आधार पर बात करुंगा और उन फैक्ट्स के आधार पर खुलासा होगा या नहीं ये लोग तय करेंगे। लेकिन मैने इस कार्रवाई को जनता के हक हेतु करवाया था।

- सुनील डोडा, पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के वकील


खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें