पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अबोहर:दलित व्यक्ति को अगवाकर मारपीट और जातिसूचक शब्द बोलने का आराेप

अबोहर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को गांव हरीपुरा निवासी एक दलित व्यक्ति को कुछ लोगों द्वारा अगवा कर मारपीट करने और जातिसूचक गालियां निकाले का मामला सामने आया है। घायल व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन गांव हरीपुरा निवासी 32 वर्षीय संतोष मेघवाल पुत्र दुलीचंद मेघवाल ने बताया कि उसकी पत्नी व 2 बच्चों को गांव का ही व्यक्ति जयप्रकाश अपने साथ ले गया।

उसने इस संबंधी पुलिस को शिकायत भी की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। रविवार जब वह किसी काम से गांव से गुजर रहा था, तो जयप्रकाश के समर्थकों ने उसे अगवा कर घर ले जाकर बांधकर बुरी तरह पीटा व जातिसूचक गालियां निकालीं। इस बात की सूचना जब संतोष के रिश्तेदारों को लगी तो उन्होंने गांव वासियों के सहयोग से पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संतोष को उक्त हमलावरों से छुड़वाया व सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। संतोष कुमार ने पुलिस से मांग की है कि हमलावरों व आरोपी जयप्रकाश को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उसकी पत्नी व बच्चों को उसे वापिस दिलाया जाए। जब इस संबंध में थाना खुईयांसरवर के प्रभारी रमन कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एएसआई बलविंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे हैं और घायल के बयानों पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें