पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सेक्स रैकेट का खुलासा होने पर जिला रेडक्रॉस की विशेष टीम ने अबोहर पैलेस को किया सील

अबोहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहीद भगत सिंह चौक के निकट स्थित अबोहर पैलेस को किया सील।
  • ठेकेदारों ने काफी समय से न किराया दिया और न भरा बिजली का बिल

7 अगस्त को शहर के बीचो-बीच बने अबोहर पैलेस में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद बुधवार को जिला फाजिल्का से आई एक विशेष टीम द्वारा पैलेस को अगले आदेश तक सील कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को फाजिल्का से आई एक टीम ने पैलेस में पड़े सामान की गणना कर पैलेस को पूर्ण तौर पर सील कर दिया। इसके बारे में जिला रेडक्रॉस के अधिकारियों से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस पैलेस में अनियमितताओं की शिकायत मिल रही थी। जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि पैलेस संचालकों द्वारा इसका बनता किराया अदा नहीं किया गया और बिजली का बिल भी नहीं भरा गया, जिसके चलते जिला प्रशासन के आदेशों पर पैलेस को बंद किया गया है, जो अगले आदेशों तक बंद ही रहेगा

। पैलेस में मौजूद अनियमितताओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसके लिए एक कमेटी का गठन कर उसे शीघ्र ही अबोहर पैलेस में भेजा जाएगा और इसमें मौजूद अनियमितताओंं को दूर किया जाएगा। बता दें कि थाना सिटी वन पुलिस ने गुप्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी पर 7 अगस्त को अबोहर पैलेस में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 पुरुषों व 2 महिलाओं को गिरफ्तार करके 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जिसमें सिविल लाइन फाजिल्का निवासी कुलदीप सिंह, खुईखेड़ा निवासी साहब राम, अबोहर निवासी राजिंद्र उर्फ रामा जिम वाला, सीतो रोड निवासी हैप्पी एवं दो युवतियां शामिल थी। वहीं बुधवार को अबोहर पैलेस के सील होने के बाद से अबोहर में दोबारा चर्चाओं का माहौल गर्मा गया है, हर तरफ अबोहर पैलेस के सील होने के चर्चे चल रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें