पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम:सीएम का आगमन; कैनाल कॉलोनी में बनी स्टेज, तैयारियां जोरों पर

अबोहर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अबोहर में सीएम के आगमन के लिए बनाई गई स्टेज।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के 12 जनवरी को अबोहर आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी है। कैनाल कॉलोनी जहां पर समागम होगा वहां की जमीन को समतल कर प्रशासन ने स्टेज लगा दी है।

सीएम का इस जगह कार्यक्रम इसलिए रखा गया है क्योंकि यहां एक सरकारी कॉलेज बनना है। जहां स्टेज लगाई जानी है, वहां सेम होने पर जमीन पर सीमेंटेड पत्थर रख दिए है जितनी कि स्टेज बनाई जानी है। मुख्यमंत्री अबोहर में 202 करोड़ रुपए की योजनाओं का शुभारंभ करने के लिए आ रहे है। इन योजनाओं के तहत कई प्रोजेक्ट शुरू होने हैं।

कोई कमी होगी तो उसे पूरा करा दिया जाएगा : डीसी
डीसी अरविंदपाल सिंह संधू ने कहा के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर विभागीय अधिकारियों द्वारा तैयारियां की जा रही है। इसी को लेकर कैनाल कॉलोनी में स्टेज बनाई गई है। करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाले सरकारी कॉलेज के शिलान्यास के लिए नहरी कॉलोनी में स्टेज का प्रबंध किया जा रहा है। नहरी कॉलोनी की जमीन पर विभागीय इंजीनियर मौजूद है, जो पंडाल की तैयारियां करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मिट्‌टी में सेम बताई जा रही है, अगर किसी तरह की कोई कमी होगी, तो उसे पूरा करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser