पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना सिटी:शटरिंग स्टोर के संचालक पर हमला, अकाली दल अबोहर सर्कल के प्रधान सहित 8 पर केस

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी वन पुलिस ने मॉडल टाउन गली नं 1 सीतो रोड निवासी शटरिंग स्टोर के संचालक पर जानलेवा हमला करने और घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में अकाली दल अबोहर सर्कल के प्रधान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सीतो रोड स्थित मॉडल टाउन गली नं 1 निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र कृपाल सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि 2 अगस्त को रात 9.50 बजे उत्तम विहार कॉलोनी निवासी आशू उर्फ अतुल गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता, अकाली दल अबोहर सर्कल के प्रधान सुरेश सतीजा, संत नगर निवासी माकू पुत्र मदन लाल व 4-5 अज्ञात लोगों ने उसके घर में घुसकर उससे मारपीट की।

सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि आशू ने उस पर पिस्तौल से फायर भी किए, जो उसके दाएं पैर में लगा। परिजनों द्वारा घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर थाना सिटी वन पुलिस ने उपचाराधीन सुरेंद्र सिंह के बयानों पर उक्त आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग आपराधिक धाराओं के मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, अकाली दल के प्रधान सुरेश सतीजा ने कहा कि पुलिस चाहे जो भी जांच करवा ले, इस मामले में उनका कसूर नहीं है। ये मामला एक राजनीतिक रंजिश के तहत दर्ज करवाया गया है। वह हर प्रकार की जांच के लिए तैयार है। सतीजा ने एसएसपी हरजीत सिंह से मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि यह वारदात किसने, क्यों और कैसे घटित हुई इसके बारे में उनको कोई भी जानकारी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें