पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीन विवाद:भाई व भतीजी पर ट्रैक्टर चढ़ाकर किया जान से मारने का प्रयास

अबोहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सैय्यदांवाली में जमीनी विवाद के चलते भाई ने अपने ही भाई व भतीजी पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया। जिससे दोनों बाप-बेटी बुरी तरह से घायल हो गए। जिसपर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 108 चालकों को दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार मूलरूप से राजस्थान निवासी करीब 55 वर्षीय लाल चंद पुत्र नत्थूराम की जमीन गांव सैय्यदांवाली में है। जिसको लेकर उसका अपने भाई अनूप कुमार से विवाद चल रहा है।

बताया जाता है कि लाल चंद पिछले करीब एक माह से अपनी 26 वर्ष की बेटी चंद्रकला के साथ गांव सैय्यदांवाली में आया हुआ था। इसी रंजिश के चलते सोमवार को अनूप कुमार ने लाल चंद व चंद्रकला पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। जिससे वे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। एम्बुलेंस चालक सतनाम व ईएमटी रविंद्र कुमार ने दोनों बाप-बेटी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें रैफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें