पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि आंदोलन:किसानों ने भाजपा विधायक के नेतृत्व में बैठक की भनक लगते ही अरोड़वंश धर्मशाला घेरी

अबाेहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसानों को देख भाजपा नेताओं ने लगाए मोदी जिंदाबाद के नारे

केंद्र सरकार द्वारा पास किए तीनों कृषि कानूनों के विरोध में जहां एक महीने से किसानों का दिल्ली में आंदोलन चल रहा है। वहीं, वीरवार देर शाम भारतीय किसान यूनियन एकता के बैनर तले किसानों ने स्थानीय अरोड़वंश धर्मशाला को उस समय घेर लिया, जब अबोहर भाजपा नेताओं के सीनियर लीडरशिप की एक बैठक विधायक अरुण नारंग के नेतृत्व में धर्मशाला में चल रही थी।

एक तरफ किसान नरेंद्र मोदी विरोधी नारे लगा रहे थे तो दूसरी तरफ सभी भाजपाई जोश में आ गए और वे किसानों के सामने मुख्य सड़क पर मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। एक समय तो दोनों पक्षों में माहौल गर्म हो गया, लेकिन मौके पर सिटी वन थाना प्रभारी पुलिस फोर्स सहित मौजूद थे, इसलिए कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। भाजपा की जैसे ही धर्मशाला में बैठक खत्म हुई तो उसके बाद किसानों ने विधायक की कार को भी घेर लिया, लेकिन कुछ मिनटों के बाद विधायक मौके से रवाना हो गए।

गौर हो कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग विधायक अरुण नारंग के नेतृत्व में अरोड़वंश धर्मशाला में चल रही थी। मीटिंग आगामी नगर निगम चुनावों की रुपरेखा तैयार करने के लिए आयोजित हुई, लेकिन किसानों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो वह अरोड़वंश धर्मशाला के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। किसान भाजपा की इस बैठक को बंद कराने की मांग कर रहे थे। किसानों ने कहा कि वे किसी सूरत में भाजपाइयों की बैठक नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें