पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंपे:उस्मानखेड़ा गांव की टेलों से महिला व पुरुष के शव बरामद

अबोहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उस्मानखेड़ा गांव की टेलों पर सोमवार सुबह एक महिला व एक पुरुष का शव बरामद होने की सूचना पर चौकी कल्लरखेड़ा की पुलिस व समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को नहर से बाहर निकालते हुए पहचान व पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां दोनों की पहचान अजीमगढ़ निवासी के तौर पर हुई है। समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया को गांव उस्मानखेड़ा की टेलों पर एक महिला शव का अटका होने की सूचना मिली।

जब संस्था के सदस्य मौके पर पहुंचे, तो एक पुरुष का शव भी नहर से मिला। मौके पर चौकी कल्लरखेड़ा की पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को नहर से बाहर निकालते हुए उन्हें पहचान और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मृतकों की पहचान अजीमगढ़ निवासी देवराज पुत्र बेगराज तथा महिला सरोज रानी पत्नी अनंत राम के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतकों के 174 की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें