पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:नरमे की चुगाई के पैसों में हेरफेर करने वाले पूर्व सरपंच के खिलाफ केस

अबोहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार द्वारा 2016 में नरमे की चुगाई के लिए भेजे गए 2290 रूपए ढाणी कड़ाका सिंह के पूर्व सरपंच द्वारा अपने खाते में डलवाकर हेरफेर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई सरबजीत सिंह कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार गंगानगर के ढाणी कड़ाका सिंह हालाबाद गांव सादकवाला 2 एफएमडीएम (सूरतगढ़) निवासी सतनाम सिंह पुत्र कश्मीर सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि पंजाब सरकार द्वारा 2016 में ढाणी कड़ाका सिंह में नरमे की चुगाई के लिए मजदूरों के नाम 2290 रूपए भेजे गए थे। लिस्ट में उस समय के सरपंच गुरमुख सिंह पुत्र जगदेव सिंह का नाम भी शामिल था।

जिसके बाद सरपंच द्वारा हेरफेर करते हुए पंजाब सरकार द्वारा भेजे पैसे निकलवा लिए। लेकिन जब बाद में इसको लेकर विवाद हुआ तो उन्होंने वापिस पंजाब सरकार के खाते में पैसे डाल दिए। जिसके बाद एसडीएम कम तहसीलदार जसपाल सिंह बराड़ के पास मामला पहुंचा तो उन्होंने रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी। जिसपर जांच-पड़ताल और एसएसपी फाजिल्का के आदेशों पर थाना सिटी वन पुलिस ने पूर्व सरपंच गुरमुख सिंह के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें