पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:गोबिंद नगरी में घर के बाहर खड़े जेनरेटर को खींचकर ले गए दो चोर, सोशल मीडिया पर वारदात की सीसीटीवी वीडियो हुई वायरल

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के चलते जहां ज्यादातर कारोबार ठप होने से आर्थिक मंदी का दौर आया है तो वहीं इन दिनों वारदातों में भी बेहद इजाफा हुआ है। कहीं लोग आर्थिक मंदी के चलते आत्महत्या का रास्ता अपना रहे हैं तो कहीं चोरी और लूटपाट जैसे घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में अबोहर के गोबिंद नगरी में दो युवकों द्वारा घर के बाहर खड़ा जेनरेटर चुरा लिया।

वारदात ऐसी कि पूरा दिन अबोहर इलाके में चर्चा का विषय बनी रही। पूरा दिन सोशल मीडिया पर वारदात की सीसीटीवी वीडियो वायरल होती रही। जिसमें दो युवकों द्वारा बड़े की शातिर अंजाम में धक्का लगाकर घर के बाहर खड़ा जेनरेटर चुरा लिया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार गोबिंद नगरी गली नं 2 निवासी राजकुमार आहूजा ने बताया कि उसका जेनरेटर और कूलर-पंखों को किराये पर देने का काम हैं और उसके घर के बाहर जेनरेटर इंजन खड़े रहते हैं। मंगलवार सुबह जब उसने उठकर देखा तो उसके घर के आगे खड़ा एक जेनरेटर गायब था। उसके तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना की जांच-पड़ताल शुरू की। जब उन्होंने गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की तो अल सुबह करीब सवा 3 बजे मुंह पर रूमाल बांधे दो युवक पहले गली में रेकी करने के लिए गुजर जाते हैं। इसके बाद एक जेनरेटर को हुक से पकड़कर खींचता है तो दूसरा पीछे से धक्का लगा रहा है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाशने में लगी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें