पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण कार्य:मौजगढ़ कॉलोनी में पाइपलाइन डालने व इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण कार्य शुरू, अब नहीं होगी गंदे पानी की समस्या

अबोहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ द्वारा इलाके में विकास कार्य के लिए भेजी जा रही ग्रांटों की कड़ी के तहत जिला कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ द्वारा गांव मौजगढ़ काॅलोनी में करीब 25 लाख रुपये की लागत से नालियों को खत्म कर पाइपलाइन डालने व इंटरलॉकिंग सड़कों के निर्माण कार्य को शुरू करवाया गया। जाखड़ ने बताया कि उनके द्वारा इलाके के विकास के साथ-साथ सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी निरंतर प्रयास किए जा रहे है।

इसके चलते अब गलियों में से नाली सिस्टम को बंद किया जा रहा है और लोगों के घर के बाहर ही चैंबर सिस्टम बनाया जा रहा है। गांव मौजगढ़ काॅलोनी में भी नाली सिस्टम को खत्म कर पूरे इलाके में करीब 6 इंच पाइप लाइन डलवाई जा रही है, जिसे आगे बड़े छप्पड़ में डाल दिया जाएगा और सारा गंदा पानी पाइप के जरिए ही छप्पड़ में चला जायेगा।

इससे गंदगी व मच्छरों की समस्या भी खत्म हो जाएगी। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के साथ ही गांव में बने छोटे-छोटे छप्पड़ भी खत्म हो जाएंगे व सफाई व्यवस्था भी सुधरेगी। इस दौरान राजेश जाखड़, जगदीश, रणवीर रिवाड़, सरपंच सुभाष, माहवीर, राजिंदर, अमर सिंह, बलविंदर पूनिया, महिंदर, शंकर, सेना राम जाखड़ आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें