पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का मामला:दोधी से मारपीट कर 30 हजार लूटकर फरार, 4 लोगों पर केस

अबोहर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना बहाववाला पुलिस ने गांव भागू के दोधी से मारपीट कर 30 हजार की नकदी लूटकर ले जाने वाले 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है। मामले की जांच हवलदार अमनदीप सिंह कर रहे हैं। गांव भागू निवासी भूप राम पुत्र जग्गा राम ने बताया कि वह दूध का काम करता है 6 जनवरी को रात सवा 8 बजे जब पर वह अपने घर जा रहा तो रास्ते में बाबे की समाध के पास 4 अज्ञात लोगों ने उसपर रॉड से हमला किया और उसकी जेब में से 30 हजार रुपए की नकदी निकालकर फरार हो गए। पुलिस ने भूपराम के बयानों पर चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रक चोरी, केस दर्ज

थाना सिटी पुलिस ने ट्रक चोरी करने वाले अज्ञात पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी भजन सिंह ने बताया कि उनको गुरप्रीत सिंह वासी गरनी पार्क कॉलोनी मलोट ने बयान दर्ज करवाए थे कि 7 जनवरी को उसने ट्रक (पीबी04ए 4399) एफएफ रोड पर स्थित बराड़ पेट्रोल पंप पर खड़ा किया था किंतु रात को 10 बजे उसे कोई अज्ञात चोरी कर ले गया। जब उसे उसका ट्रक नहीं मिला तो उसने इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज करवा दी। थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser