पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण हटाने की मुहिम:महात्मा बुद्ध चौक व मीट मार्केट के पास से हटाया अतिक्रमण

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चेतावनी-अगर कोई दुकानदार अतिक्रमण या गंदगी फैलाएगा तो होगी कार्रवाई

नगर निगम के कमिश्नर अभिजीत कपलिश के नेतृत्व में निगम टीम द्वारा शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए मुहिम चलाई है। जिसके तहत सोमवार को नगर निगम की टीम द्वारा महात्मा बुद्ध चौक व मीट मार्केट के निकट किए गए अतिक्रमण को हटाते हुए सफाई की गई।

बता दें कि शहर में लोगों द्वारा दुकानों के आगे किए गए अतिक्रमण के कारण ट्रैफिक की समस्या बहुत बढ़ चुकी है। जिसके कारण लोगों का बाजार में निकलना तक मुश्किल हो गया है। नगर निगम के कमिश्नर अभिजीत कपलिश द्वारा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए उन्हें हटाया जा रहा है। सोमवार को सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह के नेतृत्व में महात्मा बुद्ध चौक व मीट मार्केट के निकट अभियान चलाते हुए अतिक्रमण हटाया गया और दुकानों के आगे जमा मिट्टी व गंदगी को जेसीबी की मदद से हटाया गया। सैनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि अगर अब यहां कोई भी दुकानदार अतिक्रमण करेगा या फिर गंदगी फैलाएगा तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। इस लिए आप सबसे अपील की जाती है दोबारा से ऐसे गलती न करें जिससे कि मजबूरन आपके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी क्योंकि अतिक्रमण से जाम लगने की समस्या बनी रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser