पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:परिजनों ने केस दर्ज करवाने के लिए थाना खुईयांसरवर के समक्ष किया रोष प्रदर्शन

अबोहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक को अगवाकर मारपीट करने और जातिसूचक गालियां निकालने का मामला

गांव हरीपुरा निवासी दलित व्यक्ति को अगवाकर मारपीट करने और जातिसूचक गालियां निकालने के रोष में सोमवार को परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए थाना खुईयांसरवर के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। गांव हरीपुरा निवासी 32 वर्षीय संतोष मेघवाल पुत्र दुलीचंद मेघवाल ने बताया कि उसकी पत्नी व 2 बच्चों को गांव का ही व्यक्ति जयप्रकाश अपने साथ ले गया।

उसने इस संबंधी पुलिस को शिकायत भी की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। रविवार जब वह किसी काम से गांव से गुजर रहा था, तो जयप्रकाश के समर्थकों ने उसे अगवाकर घर ले जाकर बांध कर बुरी तरह पीटा व जातिसूचक गालियां निकालीं। इस बात की सूचना जब संतोष के रिश्तेदारों को लगी तो उन्होंने गांव वासियों के सहयोग से पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संतोष को उक्त हमलावरों से छुड़वाया व एम्बुलेंस के माध्यम से उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस संबंध में थाना प्रभारी रमन कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें