पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तूतवाला गांव में हादसा:दूसरे के खेत में लगाई कंडियाली तार से करंट लगने से किसान की मौत

अबोहर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ोसी खेत मालिक, उसकी पत्नी व बेटे पर केस

तूतवाला गांव के एक खेत में लगी तार से करंट लगने के कारण साथ लगते खेत के मालिक की मौत हो गई। परिजनों ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां पर थाना खुईयांसरवर की पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर पड़ोसी खेत मालिक, उसकी पत्नी व बेटे पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव तूतवाला की 36 वर्षीय पत्नी कुलविंदर कौर ने बयान दर्ज करवाया कि उसके 39 वर्षीय पति कृष्ण लाल पुत्र जोगिंदर सिंह 17 फरवरी को खेत में गए थे। उनके पड़ोसी खेत वालों ने कंडियाली तार लगाई हुई है, जिसमें उन्होंने करंट छोड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि बार-बार कहने पर भी तार नहीं हटाई गई। उसी तार से उसके पति की करंट लगने से मौत हुई। पुलिस ने कुलविंदर कौर के बयान पर पड़ोसी खेत मालिक महिंदर सिंह पुत्र अजीत सिंह, उसके बेटे गुरमीत सिंह व पत्नी परमजीत कौर पर धारा 304, 34 में मुकदमा दर्ज किया है। तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। बताया गया है कि कृष्ण लाल परिवार के 9 सदस्यों का पालन पोषण कर रहा था। परिवार ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें