पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिंगारी गिरने से आग:शादी में चले पटाखों से नोहरे में रखी पराली को लगी आग

अबोहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग बुझाई

गांव ताजा पट्टी में बुधवार को एक नोहरे में रखी पराली पर पटाखों की चिंगारी गिरने से आग लग गई। जिसका पता चलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड को सूचित किया। जिनके द्वारा मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मूलरूप से राजस्थान के गांव मालेर निवासी हंसराज पुत्र हजारी राम पिछले काफी समय से गांव ताजा पट्टी के एक जमीनदार के नोहरे में रह रहा है और वह गायों को पालकर अपना पालन-पोषण करता है।

उसके पास करीब 150 गोवंश हैं, उसने अपने पशुओं के खाने के लिए बीते दिनों नोहरे के निकट करीब 3 ट्राली धान की पराली इकट्ठी की थी। बुधवार गांव में किसी व्यक्ति के बेटे की शादी के दौरान रिश्तेदारों ने पटाखे चलाए तो उसकी चिंगारी पराली पर जा गिरी, जिससे उसमें आग लग गई। उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। जिस पर दमकल कर्मी फायरमैन हरप्रीत पोपली, गुरपाल सिंह, राजेश कुमार, चालक प्रगट व गुरनाम मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन पराली को आग भयंकर होती गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें