पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाने के समक्ष धरना:20 दिनों से थाना सिटी-1 के समक्ष इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार दे रहा धरना, आरोपी पकड़ से बाहर

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी बोले- पुलिस प्रयास कर रही है, आरोपियों को जल्द पकड़ उठवाया जाएगा धरना

इंसाफ के लिए पिछले 20 दिनों से शहर के प्रमुख थाना सिटी-1 के समक्ष धरना लगाकर बैठे गांव रूहेड़ियांवाली निवासी पीड़ित परिवार को पुलिस प्रशासन द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। 20 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं, जबकि एसएचओ द्वारा हर बार तीन टीमें गठित करने और छापेमारी कर रहे हैं, का कहकर अपना पल्ला झाड़ दिया जाता है। लेकिन सर्दी के बीच परिवार सहित मजबूरन धरना लगाकर इंसाफ के लिए बैठे धरनाकारियों को आश्वासन के लिए अलावा ओर कोई रास्ता नहीं दिखाया जा रहा है।

थाने के समक्ष धरना लगाकर बैठे सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन अमरजीत कौर का विवाह 2002 में जम्मू बस्ती में रहने वाले मनदीप सिंह के साथ हुआ था। उसके जीजा ने उसकी बहन को घर से निकाल दिया और अपने मोहल्ले में रहने वाली अपने से आधी उम्र की लड़की को भगाकर ले गया, जिसके बाद उस पर छेड़छाड़ व मारपीट के पर्चे दर्ज हुए, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

सुरजीत सिंह व गांव ओझांवाली निवासी हरजिंदर सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले उनके जीजा ने अपने साथियों सहित उनको घेरकर उनके साथ मारपीट की थी। उस मामले में भी थाना सिटी वन में मनदीप सिंह सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है, लेकिन इस मामले में भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने धरना लगाया है, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उधर, एसएसपी हरजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों की तालाश कर रही है। लेकिन पीड़ित परिवार भी एक जिद्द पर अड़ा हुआ है, जबकि उन्हें सूचना है कि आरोपी दिल्ली कहीं भाग गया है। उन्होंने पीड़ित परिवार की बात सुनने के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 307 की भी बढ़ोतरी करवा दी है। अब जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर धरना उठवा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें