पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:रुपए के लेनदेन का विवाद सुलझाने गए पूर्व पार्षद और उनके बेटों पर लोगों ने किया हमला, घायल

अबोहर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिविल अस्पताल में दोनों पक्षों के घायल भर्ती

आर्य नगरी में रुपए के लेनदेन को लेकर चल रहे एक विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे पूर्व पार्षद व उनके बेटों को एक पक्ष के लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

उपचाराधीन पूर्व पार्षद ठाकर दास सिवान व उसके बेटे सतीश सिवान ने आरोप लगाया कि उनके मोहल्ले में पिछले दो दिन से 2 पक्षों में रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। एक दिन पहले ही दोनों का पंचायती राजीनामा करवाने की बात चल रही थी, लेकिन उनके पड़ोस में रहने वाली लाली देवी व उसकी पुत्रवधू दीक्षा मंगलवार रात्रि घर की छत पर सोए हुए थे तो दूसरे पक्ष के लोग उनके घर में घुस गए और पथराव शुरू कर दिया।

पार्षद ने बताया कि घायल हालत में दोनों महिलाएं उनके घर बचाव के लिए आईं तो हमलावरों ने उसे व उसके बेटे को भी तेजधार हथियारों से घायल कर दिया। इधर, इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के सज्जन कुमार पुत्र गुरदयाल ने आरोप लगाया कि कि वह अपने घर में बैठे हुए थे तो पूर्व पार्षद का दूसरा बेटा पवन सिवान उनके घर पर पथराव करने लगा, जब उसने इस बात का विरोध किया तो उक्त लोग तेजधार हथियारों सहित उनके घर में घुस आए और तोड़फोड़ करते हुए उससे मारपीट शुरू कर दी। जब बीच बचाव में शीला देवी पत्नी राज कुमार, साहिल पुत्र महेंद्र कुमार, साहिल की पत्नी रजनी, समीर कुमार पुत्र टिंकू राम आए तो उन्हें भी घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस रात को मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें