पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट:दो भाइयों से 3 लाख 25 हजार रुपए की लूट में चौथा आरोपी गिरफ्तार

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना खुईयांसरवर पुलिस ने बठिंडा गाड़ी लेने के लिए जा रहे श्रीगंगानगर निवासी मामा-भूआ के लड़के से 3 लाख 25 हजार रुपए लूटने के आरोप में नामजद चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी श्रीगंगानगर के 42 जीजी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी पुत्र रणजीत सिंह, गांव दानेवाला सतकोसी निवासी अमन सिंह पुत्र बसंत सिंह व हरमीत सिंह पुत्र गुलजार सिंह को पहले गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर के तहसील रायसिंह नगर के क्षेत्र 32 एमएल निवासी धर्मेंद्र सिंह पुत्र नायब सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपनी बूआ के बेटे गुरप्रीत सिंह के साथ 26 जून को गाड़ी लेने के लिए बठिंडा जा रहा था तो गुरप्रीत सिंह के दोस्त श्रीगंगानगर के 42 जीजी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी ने उन्हें दानेवाला सतकोसी के सेमनाले में मिलने के लिए बुलाया।

जब वह दोनों वहां पहुंचे तो गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी तीन अज्ञात लोगों के साथ वहां पहुंचे और पिस्तौल दिखाकर उनके पास से 3 लाख 25 हजार रूपए लूटकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने धर्मेंद्र सिंह के बयानों पर गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और अब चौथे आरोपी श्रीगंगानगर के 42 जीजी निवासी देसराज पुत्र सुखमंदर सिंह को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...