पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कारों की टक्कर:कारों की भिड़ंत में दादी की मौत, पौत्र घायल

अबोहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को हनुमानगढ़ रोड़ पर दो कारों की टक्कर में दादी-पोता घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रैफर कर दिया। शनिवार सुबह फरीदकोट में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पोता उपचाराधीन है। इधर पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयानों पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मलोट तहसील के गांव कटि्टयांवाली निवासी करीब 70 वर्षीय गोरा बाई पत्नी जय सिंह अपने पोते सुरजीत पुत्र छिंदर सिंह के साथ कार में सवार होकर गांव तूतवाला में अपनी बेटी से मिलने आ रही थी कि जब वे हनुमानगढ़ रोड पर पहुंचें तो एक अन्य कार चालक महिला ने ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों दादी-पोता घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को सीरियस देखते हुए रैफर कर दिया।

जिस पर परिजन महिला को फरीदकोट व उसके पोते सुरजीत को बठिंडा ले गए। जहां शनिवार को फरीदकोट में दाखिल महिला गोरा बाई की मौत हो गई। थाना सिटी टू की पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई मोहन लाल कर रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर खड़ी कार पीबी 15 एफ 6177 के आधार पर महिला की तालाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें