पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी बंद रखने का फैसला:अबोहर में 4 दिन आढ़ती नहीं खरीदेंगे फसल

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में आढ़तियों के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी के खिलाफ रोषित आढ़तियों द्वारा 22 दिसंबर से 25 दिसंबर तक चार दिन मंडी बंद रखने का फैसला किया है।

आढ़ती एसोसिएशन अबोहर के प्रधान अनिल नागौरी के नेतृत्व में समस्त आढ़तियों ने अनाज मंडी व शहर में बनी आढ़तियों की दुकानें बंद करके रोष जताया। नागौरी ने कहा कि एसोसिएशन के पंजाब प्रधान विजय कालड़ा द्वारा 22 दिसंबर से 25 दिसंबर तक 4 दिनों के लिए मंडी में सभी तरह का कारोबार बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। उनके निर्देशों का पालन करते हुए चार दिनों तक सभी आढ़ती अपनी दुकानें बंद करके रोष प्रदर्शन करेंगे।

नागौरी ने कहा कि पंजाब के हजारों आढ़ती दिल्ली में किसान जत्थेबंदियों का साथ दे रहे हैं, इससे ही बौखलाई भाजपा सरकार ने आढ़ती वर्ग के पदाधिकारियों के घरों व दुकानों पर आयकर विभाग के छापे डलवाए हैं। भाजपा की मोदी सरकार की गलत नीतियों का जबाव देने के लिए चार दिनों तक दुकानें बंद करने का निर्णय किया है। उन्होंने कहा कि इन चार दिनों की हड़ताल में कोई भी आढ़तिया किसी प्रकार की फसल नहीं खरीदेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें