पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वच्छ भारत अभियान:सफाई व्यवस्था पर राजनीति करना निंदनीय : जाखड़

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले- राजनीति के लिए और बहुत मुद्दे हैं

जिला कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ द्वारा चलाए गए अपना अबोहर अपनी आभा मुहिम को विधायक अरुण नारंग द्वारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान से ली सीख बताया गया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जाखड़ ने सफाई अभियान की सराहना करने के लिए विधायक नारंग का धन्यवाद करते हुए कहा कि हमारे द्वारा तो शहर की आभा को फिर से बहाल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन यह शहर जितना उनका है उतना आपका भी है।

उम्मीद है जो इलाके सफाई से वंचित हैं उनमें भी सफाई अभियान चलाया जाएगा और शहर के नागरिक होने के नाते आप भी सफाई अभियान में सहयोग जरूर देंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए और मुद्दे बहुत हैं, लेकिन शहर की सफाई व्यवस्था पर राजनीति करना सही नहीं है।

सुखबीर बादल पर नारंग द्वारा दिए बयान पर जाखड़ ने कहा कि लगता है वे भूल गए कि कुछ समय पहले तक अकाली दल उन्हीं की भाईवाल पार्टी रही है। बीते 10 वर्षों के दौरान यदि सरकार अकाली दल की रही है तो अबोहर में नगर परिषद का बोर्ड व प्रधान भाजपा का ही बना है।

गौर हो कि एक इंटरव्यू के दौरान विधायक नारंग से जब पूछा गया कि सुखबीर बादल ने आपकी स्टेज पर अबोहर को गोद लेने की बात कही थी तो इस पर नारंग ने कहा कि जब बादल डिप्टी सीएम थे, तब शहर को इग्नोर किया जाता था, पूरे 10 साल शहर की सुध नहीं ली गई, अब फिर कह रहे हैं सरकार आने पर काम करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें