पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:मानसिक परेशान युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व में नहर में कूदकर और स्प्रे पीकर कर चुका था आत्महत्या का प्रयास

शहीद भगत सिंह नगर में एक युवक द्वारा संदिग्ध हालातों में घर की रसोई में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के अनुसार इससे पहले भी मृतक युवक द्वारा दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

जानकारी के अनुसार करीब 22 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू पुत्र दिलबाग पिछले कुछ दिनों से परेशान था। जिस कारण दीपक द्वारा एक बार नहर में कूदकर और एक बार स्प्रे पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। बुधवार को उसने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सिटी वन के एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक पिछले काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान था। इसी के चलते उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शव उन्हें सौंप दिया गया।​​​​​​
रात में घर आकर सोया था, सुबह फंदे पर लटका मिला
पड़ोस में ही रहने वाली दीपक की चाची नीतू ने बताया कि मंगलवार रात को वह बाइक पर घर आया और बिना किसी को कुछ बताए घर में सो गया। बुधवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब उसने दीपक में जाकर देखा तो पाया कि वह रसोई में फंदे पर लटका हुआ था। जिसे देखकर उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

खबरें और भी हैं...