कर्मचारियों की लापरवाही:सिलेंडर से 2 किलो गैस कम निकलने पर मोहल्ला वासियों ने किया प्रदर्शन, ट्रॉली छोड़कर भागे कर्मी

अबोहर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अबोहर के अजीमगढ़ मोहल्ले में शुक्रवार को सीलबंद सिलेंडरों में गैस कम होने से माहौल गर्म हो गया। जानकारी के अनुसार अजीमगढ़ मोहल्ले में अबोहर गैस एजेंसी की तरफ से तीन लोग ट्राॅली भरकर गैस सिलेंडर की सप्लाई देने पहुंचे। यहां ममता पत्नी तारा चंद के घर जब सिलेंडर दिया गया तो उन्होंने सिलेंडर को तोलने की डिमांड रखी, हालांकि डिलीवरी मैन के पास कोई कंडा नहीं था।

जिसके चलते पास में लगे कंप्यूटर कंडे पर जब गैस सिलेंडर तोला गया तो सिलेंडर से गैस कम निकली। ऐसे में जब उक्त डिलीवरी मैन दूसरा सिलेंडर ट्राली से उतार कर लाया तो उसमें भी दो किलो गैस कम निकली। ऐसे में उक्त महिला ने विरोध किया और पूरा मोहल्ला इकट्‌ठा हो गया।

ऐसे में लोगों में रोष और भीड़ को देखते हुए एजेंसी के कर्मचारी सिलेंडरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। अबोहर गैस एजेंसी के संचालक जगदीश जुनेजा मौके पर पहुंचे। उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि इसमें एजेंसी संचालक की कोई गलती नहीं है। यह कर्मचारी की ही लापरवाही है। आज सीधा गाड़ी से सिलेंडर लोड़ कर ले गए। इस मामले की वह जांच करेंगे और किस कर्मचारी की लापरवाही से ऐसा हुआ है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...