पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अबोहर:रोटरी क्लब ने सिविल अस्पताल को पोर्टेबल वेंटिलेटर भेंट किया

अबोहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब अबोहर मिडटाउन द्वारा शनिवार को सरकारी अस्पताल को एक पोर्टेबल वेंटिलेटर भेंट किया। संस्था के नवनियुक्त प्रधान डाॅ. राजेश मिड्‌ढा ने बताया कि रोटरी इंटरनेशनल ने इस आपदा की घड़ी मे पोर्टेबल वेंटिलेटर देने का निर्णय किया। जिसके तहत अबोहर अस्पताल का भी चयन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि पूर्व एसडीएम बीएल सिक्का थे।

डाॅ. मिड्‌ढा ने डाॅ. अनुराग व डाॅ. विशाल खुराना की खूब प्रशंसा की, जिनके प्रयास से यह पोर्टेबल वेंटिलेटर आया है। अस्पताल के एसएमओ डाॅ. गगनदीप सिंह ने यह वेंटिलेटर भेंट करने पर कलब सदस्यों का आभार जताया। इस मौके पर प्रोजेक्ट इंचार्ज ओपी त्रिखा ने डाॅ. गगनदीप सिंह को पीपी किट व मास्क देने का भी वादा किया। कार्यक्रम के दौरान सिक्का ने क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि अन्य संस्थाओं को भी ऐसे पुनीत कार्यों में आगे आना चाहिए। इस मौके पर सूरज सेतिया, मनोज नागपाल, मनीश नारंग, सुरेश ग्रोवर व गौरव मुंजाल मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें