पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:भाजपा से शिअद का समझौता किसी सूरत में नहीं

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबोहर में शिअद कार्यकर्ताओं से बैठक में बोले शिअद प्रधान सुखबीर
  • प्रदेश में शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनने पर करवाएंगे अबोहर का विकास

पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को अबोहर इलाके के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विभिन्न कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस मौके पर सुखबीर बादल ने कहा कि भाजपा के साथ शिरोमणि अकाली दल के फिर से रिश्ते स्थापित नहीं हो सकते।

हर चुनाव में शिरोमणि अकाली दल अपने दम पर चुनाव लड़ेगा। अकाली दल के वरिष्ठ नेता हरबिंदर सिंह हैरी और सिटी प्रेसिडेंट सुरेश सतीजा के निवास पर संबोधित करते सुखबीर बादल ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो किसान विरोधी कानून बनाएं हैं वह सरेआम शिअद से धोखा किया गया है इसलिए उनसे किसी भी प्रकार का गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि एक और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नशों को समाप्त करने के लिए गुटका साहिब की शपथ उठाते हैं वहीं दूसरी ओर उनके विधायक व मंत्री रेत व बजरी की अवैध खुदाई सहित नकली शराब का धंधा नशा तस्करों से सांठगांठ कर करोड़ों के वारे-न्यारे कर रहे हैं। उन्होंने दोहराया कि उन्होंने अबोहर को गोद ले लिया है तथा शिअद की सरकार बनने पर अबोहर का अभूतपूर्व विकास करवाया जाएगा, वहीं अकाली कार्यकर्ताओं पर हुए झूठे मामलों को रद्द करवाया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ आबर्जवर जनमेजा सिंह सेखों, मुुुक्तसर के विधायक रोजी बरकंदी, पूर्व विधायक प्रकाश सिंह भट्टी, बोबी मान, जिला प्रधान अशोक अनेजा, देहाती जिला प्रधान गुरपाल सिंह ग्रेवाल, खुईयांसरवर ब्लाक प्रधान गुरिंदर सिंह `लाऊ` जाखड़, वीरपाल कौर तरमाला, सतिंदरजीत सिंह मंटा ओएसडी सुखबीर बादल, हरचरण सिंह पप्पू आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें